बिहारीगढ़/समाचार


सुन्दरपुर में भारतीय किसान यूनियन तोमर ने सभा का आयोजन किया जिसमें सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। संगठन का विस्तार करते हुए दर्जनों पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किया। जिसमें प्रमोद कुमार को ग्राम अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह को ग्राम उपाध्यक्ष कोशिन्द्र कुमार को महासचिव,अब्दुल हसन को सचिव व नरेश लाला को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया


सभा में निम्न पदाधिकारी एवम् सदस्यगण मौजूद रहे। सभा में नवनियुक्त सदस्य और पदाधिकारियों को मालाएं पहनाकर संगठन की जिम्मेदारी सौंपी। भारतीय किसान यूनियन तोमर के जिला अध्यक्ष ने जनपद में सदस्यता अभियान चलाया जिसमें संगठन में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की मुहिम चलाई।

भाकियू जिला अध्यक्ष अभिषेक कम्बोज ने कहा संगठन का उद्देश्य पीड़ित शोषित किसानों की आवाज उठाना है और कहा हमारा संगठन समय-समय पर जहां भी किसानों के साथ दुर्व्यवहार या शोषण होता है हमारा संगठन हमेशा उनके साथ रहता है और क्षेत्र के किसानों की समस्याएं हर मासिक मीटिंग में उठाई जाती है।

तहसील महामंत्री राजू कश्यप ने कहा भाकियू तोमर क्षेत्र के जितने भी जनहित के मुद्दे हैं उनकी मांगे लंबे समय से उठाता आ रहा है और कई मांगे पूरी भी हुई है, हमारे प्रयासों से कई गांव में जर्जर पड़ी विद्युत बिजली की लाइनों का भी नवीनीकरण किया गया और अन्य क्षेत्र के जितने भी मुद्दे हैं उनको भी उठाया जा रहा है। इस दौरान कई दर्जन लोगों ने संगठन की सदस्यता ली। जिला अध्यक्ष अभिषेक कम्बोज, तहसील प्रभारी अशोक कम्बोज, तहसील महामंत्री राजू कश्यप, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कम्बोज, युवा तहसील अध्यक्ष जनक राठौर, सतीश राणा, बाबुराम, कुलदीप राणा, राकेश राणा, अमित चौधरी, प्रवीण, जुल्फान, दिनेश, सोनू, जसवीर, कपिल, मदन राणा, मुकेश, ओमवीर, रवि कुमार, राजेश, इलियास, जितेंद्र, मोहित, जयदीप आदि लोग मौजूद रहे।