✍रिपोर्ट-सुनील कुमार पाठक


आरोपी के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज


सिसवा बाज़ार/महराजगंज


कोठीभार थाना क्षेत्र के एक भाभी के साथ फुफेरे देवर ने जबरदस्‍त विश्‍वासघात किया। उसने नहाते समय चुपके से अपने मोबाइल में भाभी के फोटो खींचे और उन्‍हें सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

यूपी के महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में फुफेरे देवर ने नहा रही अपनी भाभी का चुपके से फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बारे में भाभी को जब पता चला तो वह थाने पहुंच गई। भाभी ने देवर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

शिकायत करने वाली महिला के मुताबिक उसका पति बाहर रहता है। इधर कुछ दिनों से उसके घर कुशीनगर जिले के रहने वाले उसके फुफेरे देवर का आना-जाना लगा हुआ था। एक दिन वह घर में नहा रही थी कि देवर ने चुपके से अपने मोबाइल में उसकी फोटो खींच ली। बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसने फोटो को रिश्तेदारों के पास भी भेज दिया। पीड़िता के पुत्र ने जब आरोपी से इसकी शिकायत की तो वह उल्‍टा गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। थक-हारकर पीड़िता ने कोठीभार थाने पर न्याय की गुहार लगाई है।

थानाध्यक्ष ने कहा-कार्रवाई होगी! 

इस मामले में कोठीभार के थानाध्यक्ष राम आशीष सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है!