सपा पार्टी को जिताना ही उनका लक्ष्य: इमरान मसूद! 


कद्दावर नेता इमरान मसूद ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार! 


सहारनपुर मे बसपा के लिए भारी पड़ेंगे इमरान मसूद

 


सहरानपुर/उत्तर प्रदेश


पश्चिम उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता इमरान मसूद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और चर्चाओं पर विराम लगाया. सपा पार्टी द्वारा उनके करीबी डॉक्टर रागीब अंजुम को सहारनपुर जिला अध्यक्ष बनाया गया व गठबंधन प्रत्याशी विवेक कांत को रामपुर मनिहारान से प्रत्याशी भी बनाया गया.


कद्दावर नेता इमरान मसूद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद कहा कि व विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे और समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे. अखिलेश यादव को जिताना ही उनका लक्ष्य है उन्होंने कहा उनके द्वारा समाजवादी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं थी और वायरल वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि वह झगड़े का मामला था जिसमें वे लोगों को समझा रहे थे वायरल वीडियो का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है और मेरे द्वारा किसी से दूसरे दल में जाने की बात नहीं कही गई ना ही सपा पार्टी से नाराजगी की बात कही कुछ मीडिया चैनलों द्वारा यह खबरें प्रकाशित की गई है मेरे द्वारा इस तरह की बात नहीं कही गई.


आपको बता दें! कांग्रेस पार्टी को छोड़ सपा में शामिल हुए इमरान मसूद टिकट न मिलने से तगड़ा झटका लगा था. जिसकी वजह चर्चाओं का बाजार गर्म था और कुछ चैनलों द्वारा वे लोगों द्वारा अन्य दल में जाने चर्चाएं जोरों पर थी जिसपर पर आज विराम लग गया है और वह पूर्ण रूप से सपाई हो गए हैं और इसी दौरान उनकी एक सोशल मीडिया पर भावुक वीडियो भी वायरल हुई थी जिसको लेकर जनता में तरह-तरह की बातें की जा रही थी.