अब्दुल बारी राईन

भाजपा ने 2022 चुनाव  की तैयारियां शुरू कर दी है।

मुजफ्फराबाद/सहरानपुर


इस मौके पर युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम जी ने कहा कि आगामी 2022 चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है इसमें सभी युवाओं को अभी से लगना होगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ब्लॉक मुजफ्फराबाद प्रदेश का सबसे बड़ा ब्लॉक भी है और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेश पुण्डीर जी जिस प्रकार क्षेत्र में विकास कार्य करवा रहे हैं वह वास्तव में समाज की दशा और दिशा सुधारने में काम आएगा। 


युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विपिन सिरोही ने कहा कि बेहट विधानसभा जिताने का हम सब का लक्ष्य है और ज्यादा से ज्यादा हमें हर समाज के व्यक्ति के बीच पार्टी की रीति नीति को पहुंचाना है। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेश पुंडीर ने युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष जी को विश्वास दिलाया बेहट विधानसभा क्षेत्र नंबर 1 में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। ब्लॉक के प्रत्येक गांव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य किए जा रहा।

इस मौके पर युवा मोर्चा जिला महामंत्री सागर चौधरी, युवा मोर्चा मंडल महामंत्री गोनी राणा, सचिन सैनी, विनोद सैनी, अनूप कंबोज, अंकुर गोस्वामी, कपिल उपाध्याय, यश धीमान, मोहित पटलोकर, दिव्यांश, विनोद कपिल, दुष्यंत राणा, सौरभ राणा आदि उपस्थित रहे।