सोशल मीडिया पर जारी यूपी के 15 जिलों में लॉकडाउन खबर के नाम पर कथित तौर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने की साजिश लोगों को फेक न्यूज़ के माध्यम से किया जा रहा है भ्रमित हो जाएं सावधान..

लखनऊ।

आपको बताते चलें कि  15 जिलों में  लॉक डाउन की  खबर  के नाम पर सीएम योगी का एक साल पुराना वीडियो जानबूझकर किया जा रहा है वायरल जिसे तेजी से सोशल मीडिया पर लोग अज्ञानता के चलते वायरल कर रहे हैं यह वीडियो गत पिछले साल का है।

कथित तौर पर सोशल मीडिया के माध्यम से यूपी के 15 जिलों में लॉकडाउन के नाम पर सीएम योगी का एक साल पुराना वीडियो वायरल  देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सोशल मीडिया में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। इसमें उन्‍हें कथित रूप से बोलते हुए सुना भी जा रहा है कि यूपी के 15 जिलों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है। जबकि यह सरासर गलत है इस पर विश्वास करना और यह वीडियो और खबर आगे वायरल करना सरासर गलत होगा! 

कृपया ऐसी खबरों पर विश्वास न करें और उसे जनहित में डिलीट कर दें।

सावधान....

जनहित में जारी रहिए सावधान 2 गज की दूरी माक्स है जरूरी अपने स्वास्थ्य का रखें ख्याल साबुन से बार-बार धोए हाथ क्योंकि देश में एक बार फिर कोरोना की हो रही है दस्तक.

बड़ी खबर कोरोना के बढ़ते केसो को देखते हुए कल गुरुवार से अहमदाबाद में नहींं चलेंगी बसे..