✍अफजल अली बेहट 


बेहट/सहारनपुर

बुधवार को कस्बा बेहट स्थित महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रेखा कशयप के निवास पर भारतीय कशयप सेना संगठन के बैनर तले कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय कश्यप सेना संगठन के संस्थापक प्रताप सिंह खालसा ने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य कश्यप समाज के युवाओं को स्वावलंबी बनाकर रोजगार उपलब्ध कराना है साथ ही समाज में एकजुटता एवं शिक्षा की ओर अग्रसर करना है। खालसा ने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य कश्यप समाज के बेरोजगार युवकों को रोजगार की व्यवस्था उत्पन्न कराना व समाज को एकजुट करना एवं युवाओं को सवालंबी बनाकर रोजगार उपलब्ध कराना है। 


महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रेखा कश्यप ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज समाज में न जाने कितने प्रकार की कुरीतियां फैली हुई है जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है मुख्य रूप से समाज में फैली नशाखोरी, अशिक्षा, बेरोजगारी को समाप्त करने के लिए भारतीय कशयप सेना संगठन प्रयासरत है युवाओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य कश्यप समाज के युवाओं को सवालंबी बनाकर रोजगार उपलब्ध कराना व युवाओं को बढाना होगा ताकि समाज से बेरोजगारी नशाखोरी को मिटाया जा सके। उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द समाज के युवाओं के लिए भारतीय कशयप सेना संगठन कश्यप समाज के युवाओं एवं बेरोजगारों के लिए रोजगार का अवसर लेकर आ रहे हैं। कश्यप समाज के लोगों से अपील करते हुए रेखा कश्यप ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा युवा वर्ग भारतीय कशयप सेना संगठन के साथ जुड़कर  संगठन के अभियान को आगे बढ़ाने का काम करें।