मोटर सपेयर पार्टस की दुकान में अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ़

कुछ दिन  पुर्व  मे भी हुई थी किराना की दुकान में सेंध मारकर चोरी


पुलिस नही कर सकी अभी तक चोरों का खुलासा चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर


बेहट/सहारनपुर


कोतवाली बेहट के जमालपुर में अज्ञात चोरों का आतंक शुरू हो गया है
इसी माह से देहात में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इसके अलावा देहात क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है।


आपको बता दे! कोतवाली बेहट के जमालपुर अड्डे पर जमशेद पुत्र मेहंदी हसन मोटर सपेयर पार्टस की दुकान चलाता है बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे सेंध लगाकर दुकान में रखी नकदी और क़ीमती सामान मोटर सपेयर पार्टस वगैरह जिनकी कीमत 60 हज़ार रूपये बताई जा रही हैं अज्ञात चोरों ने उस पर हाथ साफ़ कर दिया है!
ये पहली घटना नहीं है इस से पुर्व में भी बराबर वाली किराना की दुकान में भी अज्ञात चोरों ने सेंध मारकर हजारों का नुकसान किया था पुलिस आज तक उनका भी खुलासा नही कर पाई है इस बात को लेकर दुकानदारों में काफ़ी रोष है
दुकान स्वामी जमशेद ने जानकारी देते हुए बताया की रोजाना की तरह शाम दुकान बन्द करके घर गया था सुबह जब दुकान खोली अन्दर का नजारा देख मेरे होश गुम हो गए आसपास के दुकानदारों को पता चला काफ़ी भीड़ इकठ्ठा हो गई इसकी सूचना कोतवाली बेहट पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया और चोरों की जांच शुरू करदी पीड़ित दुकानदार जमशेद ने पुलिस से मांग की है अज्ञात चोरों का खुलासा किया जाए और चोरी हुआ सामाना बरामद कराया जाए
वहीं ग्रामीणों का आरोप हे सर्दी व कोहरे के शुरू होते ही चोरों के गैंग का आतंक शुरू हो जाता रात में लोगों के पशू भी चोरी होते हैं पूलिस को चाहिए की रात मे चोरों के गैंग का जल्द ख़ुलासा करें!