अशफाक अम्बर/अफज़ल अली

ग्राम पंचायत नानौली तक जाने वाले संपर्क मार्ग की हालत खस्ता है

भारतीय किसान यूनियन ने सहारनपुर मंडल प्रभारी पदम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

बेहट/सहारनपुर
बेहट तहसील के विकास खंड साढोली कदीम के सलेमपुर गदा से ग्राम पंचायत नानौली तक जाने वाले संपर्क मार्ग की हालत खस्ता है सडक पर गड्ढे ही गगड्ढे हैं।राहगीरों का चलना मुश्किल है पता ही नही चलता कि सडक में गड्ढे हैं या गड्ढों में ही सडक है । 
उल्लेखनीय है कि इस मार्ग पर ग्राम मिलको, नानोली, असलमपुर बर्था, बर्था कोर्सी, माजरी, आदि गांव पडते हैं । इन गांव के लोगों को इस मार्ग के क्षतिग्रस्त होने की वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पडता है लेकिन ग्रामीणों की समस्या पर ना ही तो विभाग के अधिकारी और ना ही जनप्रतिनिधि ध्यान दे रहे हैं ।
इन सब समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने अपने सहारनपुर मंडल प्रभारी पदम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में नानोली सलेमपुर गदा मार्ग पर जोरदार प्रदर्शन किया और विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रोड को जल्द से जल्द बनवाने की मांग की
भारतीय किसान यूनियन के  सहारनपुर मंडल प्रभारी  पदम प्रकाश शर्मा ने कहा कि नानौली सलेमपुर गदा संपर्क मार्ग की यह स्थिति खनन माफियाओं द्वारा की गई है । क्योंकि क्षेत्र नानोली व असलमपुर बर्था खनन जोन हैं जिसमें से रात दिन खनन माफियाओं द्वारा औवर लोड वाहन हजारों की संख्या में चलाये जाते हैं जिसके कारण सडक की स्थिति बुरी तरह खराब है सडक पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है । उनहो ने कहा कि अगर विभाग द्वारा हमारी मांगे  मान कर जल्दी से जल्दी सडक बनाने का कार्य ना किया गया तो भारतीय किसान यूनियन जिला मुख्यालय पर एक जोरदार प्रदर्शन करने को बाध्य होगी । इस अवसर पर चौधरी महेंद्र ने कहा कि खनन माफियाओं द्वारा हमारे क्षेत्र में कोरोना वायरस जैसी बीमारी फैलाने की साजिश रची जा रही है।क्यूंकि इस क्षेत्र में अभी तक कोरोना का कोई मरीज नहीं है  उन्होंने कहा कि नोएडा मेरठ दिल्ली बुलंदशहर जैसे शहरों से गाड़ियां खनन के लिए आती हैं जहाँ कोरोना ने  अपना कहर बरपाया हुआ है उन्होंने खनन पर तुरंत रोक लगाने की मांग की ।
इस अवसर पर चौधरी जयकुमार चौधरी सलेन्द्र चौधरी  इसम सिंह  डॉ  अल्ताफ़ हसन नीटू सैनी मिल्को सेठपाल सैनी मांगे राम सैनी सुशील सैनी चौधरी  अजब सिंह इसरार  अनसारी मुरसलीन अन्सारी संगम शर्मा  इकबाल नेता  लाला नकली राम चन्द्रभान शर्मा धर्म सिंह| आदि मौजूद रहे ।