AIMIM ग़ाज़ीपुर का बढ़ता कारवां

🔷शनिवार को सदर विधानसभा के मोहल्ला-मुफ़्तीपूरा (वार्ड न०-17) में AIMIM के युवा नेता इमरान_राइनी के नेतृत्व में सदस्यता अभियान चला गया

इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
🔷जिसमें मजलिस के पुराने सदस्य सैय्यद हुसैन अब्बास ज़ैदी और मेरे अज़ीज़ दोस्त रितेश यादव का पूरा सहयोग था! रितेश यादव ने कहा कि अभी तो मैं AIMIM की सदस्यता नही ले रहा हूँ पर मेरा पूरा सहयोग AIMIM को रहेगा और बहुत जल्द  ज्वाइनिंग करूँगा। 

इसी क्रम में नौशाद राइनी, अब्दुल कैफ अंसारी, सैफ खान, आमिर रज़ा, मोहम्मद अनस आदि लोगो को पार्टी का मेंबर बनाया और उन्होंने वादा किया कि पार्टी के लिए हमेशा तैयार रहेंगे और तन-मन-धन हर तरह से पार्टी का सहयोग करेंगे।
अभियान में लोगों ने सदस्यता ग्रहण कर संगठन को धारदार बनाने का संकल्प लिया। इनके आने से बहुत जल्द नगर की एक मज़बूत टीम बनेगी।
इस मौके पर टीम इमरान राइनी द्वारा पार्टी की विचार धारा से लोगो को अवगत कराया गया। साथ ही सेक्युलरिज्म का पाठ पढ़ाकर बहुजन, दलित, मुस्लिम और वंचित का वोट ले रही है अन्य पार्टियों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई। इसके अलावे पार्टी द्वारा हैदराबाद में किये जा रहे विकास कार्यों से लोगो को अवगत कराया गया। आगामी विधानसभा चुनाव में सक्रिय भागीदारी की बात कही गई।
हर हर मजलिस - घर घर मजलिस

टीम इमरान राइनी AIMIM युथ...ग़ाज़ीपुर