देहरादून: प्रदेश में अभी 2:30 बजे की हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है। उत्तराखंड में बढ़ता कहर।

यह मामले:-


▶बागेश्वर से 6
▶चम्पावत से 1
▶देहरादून से 3
▶हरिद्वार से 14
▶नैनीताल से 2
▶टिहरी से 3
▶उधमसिंह नगर से 2
👉 प्राइवेट लैब 7  मामले  सामने आये है। जिसके बाद  से प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 1341  गयी है। वही  शनिवार को कोरोना के 89  नए मामले सामने आए थे।
 उत्तराखंड में आये 1303 मामले 

उत्तराखंड में अब बहुत तेज़ी से कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। कल प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 1303 पहुंच गयी थी।

वही कल देर रात राज्य में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गयी है। यह मरीज देहरादून में भर्ती था। अब तक उत्तराखंड में कोरोना से कुल 13 मौत हो चुकी है।
इस तरह फैला कोरोना 

उत्तराखंड में अब कोरोना पूरी तरह पैर पसार चुका है. उत्तराखंड में कोरोना तब बड़ा जब से जमातियों का आगमन शुरू हुआ इसके बाद से कोरोना के मामलों में उछाल आया.

दो अप्रैल के बाद जमात से जुड़े लोगों के केस आने शुरू हुए। दो अप्रैल को तीन जमाती कोरोना पॉजीटिव निकले तो फिर यह सिलसिला बढ़ता चला गया।

24 अप्रैल आते-आते उत्तराखंड में कुल पॉज़िटिव केसों की संख्या 48 पहुंच चुकी थी, जिनमें 39 अकेले जमात से जुड़े हुए लोग थे. 26 अप्रैल से दूसरे केस भी आने लगे।

फिर आये प्रवासी, इनके आने के बाद प्रदेश में मानो तबाही जैसी आ गयी। प्रवासियों के आगमन के बाद उत्तराखंड में कोरोना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन कोरोना के मामलो में उछाल आ  रहा है।