पालघर में साधुओं के क़त्ल मामले में एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला,पुलिस महकमें में हड़कंप

पालघर: मुंबई के पालघर में हुई दो साधुओं समेत एक ड्राइवर की बेरहमी से हत्या में शामिल एक आरोपी को कोरोना की तस्दीक़ हुई है. आरोपी को पालघर के ग्रामीण हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. आरोपी वाडा पुलिस थाने की कस्टडी में था. बता दें कि 19 अप्रैल को पालघर में 2 साधुओं और ड्राइवर की पीट-पीटकर   क़त्ल कर दिया गया था. मामले की कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने 101 आरोपियों को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

जिसके बाद इन आरोपियों में से एक आरोपी में आज कोरोना की तस्दीक हुई है जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई है. मरीज को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस उन सभी आरोपियों को क्वारंटीन करेगी जो मरीज के ज़द में आए हैं.

इसके अलावा अब पुलिस को इस बात की भी जांच करनी पड़ेगी कि पिछले दिनों किन-किन पुलिस अहलकारों ने उससे पूछताछ की है उन सभी को क्वारंटीन किया जाएगा. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इस केस की जांच में अब और समय लग सकता है.
19 अप्रैल को पालघर में घटी इस घटना ने सभी हैरत में डाल दिया था. लॉकडाउन के बीच दोनों साधु अपने गुरु के आखिरी रसूमात में शामिल होने के लिए सूरत जा रहे थे. रास्ते में पालघर के कासा पुलिस स्टेशन के गडचिंचले गांव में लोगों ने साधुओं और उनके ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस तमाशा देखती रही. इस घटना को लेकर मुल्क के संत समाज में काफी नाराज़गी है.