देहरादून::::: उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। दो बजे की जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में 53 निये मामले सामने आये है, जिसके बाद से उत्तराखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 802 पहुंच गयी है।  आज के मामले देहरादून से 24, हरिद्वार से 15, पौडी से 6, रुद्रप्रयाग से 1, उत्तरकाशी से 6 तथा एकप्राइवेट लेब से 1 सामने आया है। वही आज दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल की एक महिला डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि हुई हैं।

जिसके बाद से प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 750 पहुंच गयी थी। दून मेडिकल कॉलेज के डिप्टी एमएस और कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की थी। आपको बता दे कि कल प्रदेश में कोरोना के 33 मामले सामने आये थे और प्रदेश में कल तक में 102 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं।
बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली से मंत्री सतपाल महाराज से मिलने आए लोगों को मंत्री आवास में ही क्वांरटीन कर दिया गया था। संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के घर के बाहर क्वारंटीन का स्टीकर भी चस्पा किया गया था। वहीं, मंत्री सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे। ऐसे में अगर उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली तो पूरे मंत्रिमंडल को क्वारंटीन किया जाएगा।