शामली पहुंचे CM योगी, 270 करोड़ रुपए की योजनाओं की देंगे सौगातउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामलि पहुंच चुके हैं। वे यहां पर पुलिस लाइन का शिलान्यास समेत करीब 270 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। शामली पुलिस लाइन के पास बनाए गए हेलीपैड पर भाजपा नेताओं ने उनकी अगवानी की।


सीएम योगी ने एसपी कार्यालय के सामने बने मंच पर पहुंचते ही वे सबसे पहले 270 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके बाद विभिन्न योजनाओं के पात्रों को मुख्यमंत्री द्वारा लाभान्वित किया जाएगा। कार्यक्रम के अंत में वे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम योगी नोएडा के लिए रवाना हो जाएंगे।
एसपी ऑफिस के पास पंचवटी में पौधरोपण भी करेंगे। मंच पर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के करीब साढ़े चार हजार लाभाथियों में से 107 को मंच पर बुलाकर मकानों की चाबी, आयुष्मान कार्ड और दिव्यागों को उपकरण आदि वितरित करेंगे। अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री का जनपद शामली में भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत भैंसवाल रोड स्थित कार्यस्थल पुलिस लाइन में आम जनमानस के लिए कोई भी पास की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने यह भी बताया कि आम जनता को बिना पास के पंडाल में बैठने की उचित व्यवस्था कराई गई है। अत: आम नागरिकों को बिना पास के प्रवेश दिया जाएगा।