कोरोना के चलते जिला प्रशासन ने सोमवार की रात को ऐहतियात के तौर पर एक बड़ा फैसला लिया। एडवाइजरी जारी कर मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हाल, क्लब, स्विमिंग पूल और जिम को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है। सहारनपुर में अभी तक कोरोना पीड़ित एक भी व्यक्ति नहीं मिला है। हालात भी सभी काबू में हैं। फिर भी ऐहतियात के तौर पर प्रशासन ने एक आदेश जारी किया है।


डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि 31 मार्च तक शहर और देहात में चलने वाले मल्टी प्लेक्स, सिनेमा हाल, क्लब, डिस्को, स्विमिंग पूल और जिम को बंद करने को कहा है। उधर जिले में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीमें कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चला रही हैं। डीएम ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं हैं। बल्कि साफ-सफाई के साथ ही दिन में हाथ धोते रहें।
0-मंडल में 181 लोग आए विदेश से

कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि मंडल भर में 181 लोग विदेश से आए हैं। इनमें सहारनपुर में 82, मुजफ्फरनगर में 81 और शामली में 18 लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अच्छी बात यह है कि किसी को भी कोरोना से प्रभावित नहीं पाया गया है। उधर कमिश्नर के निर्देश पर मंडल भर में स्वास्थ्य और प्रशासन के अफसरों द्वारा साफ सफाई और जागरुकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। किसी को भी इसमें डरने की जरूरत नहीं हैं। कमिश्नर प्रतिदिन मंडल के अफसरों से संपर्क कर गहराई से नजर रखे हुए हैं।